Test Post 1  

Posted by Ashish Shrivastava in

इसके बावजूद सलमान ख़ुद को ऐक्शन फ़िल्मों का एक्सपर्ट नहीं मानते. उन्होंने कहा, “ऐसा नहीं है. मैं उन चंद हीरोज़ में से हूं जो सब कुछ थोड़ा-थोड़ा कर लेता हूं, कॉमेडी, रोमांस, एक्शन, ड्रामा, इमोशन.”

वो ये भी कहते हैं कि स्टंट्स करने में उन्हें डर तो नहीं लगता लेकिन तकलीफ़ ज़रूर होती है क्योंकि ये मुश्किल काम है. लेकिन सलमान कहते हैं कि अब पहले की अपेक्षा सुरक्षा के इंतज़ाम बेहतर होते हैं.

वैसे सलमान फ़िल्मों में ऐक्शन की वापसी का श्रेय सत्तर के दशक के हीरोज़ को देते हैं. उनका कहना था, “एक समय था जब हमारी फ़िल्मों में बेचारे-किस्म के हीरो हुआ करते थे, रोते थे. फिर मेरे पिता की लिखी फ़िल्म ज़ंजीर से एक नया दौर आया. उसमें अमिताभ बच्चन का किरदार है, वहां से ‘एंग्री यंग मैन’ आया और फिर उस तरह की फ़िल्में शुरु हुईं.”

फ़िल्म बॉडीगार्ड में सलमान ख़ान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ का एक आईटम सॉन्ग भी है. फ़िल्म 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है

This entry was posted on सोमवार, 25 जुलाई 2011 at सोमवार, जुलाई 25, 2011 and is filed under . You can follow any responses to this entry through the comments feed .

0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें